Tuesday, June 20, 2017

क्या आपने इन योगा ट्रेनर्स को फॉलो किया ?

आजकल की भागमभाग वाली जिंदगी में खुद को फिट रखने के लिए योग के प्रति लोगों का झुकाव बढ़ रहा है. इसके साथ ही योग सीखाने के लिए एक्सपर्ट की जरुरत सबको महसूस होने लगी है. योगा के प्रति लोगों का बढ़ता क्रेज देखकर योगा ट्रेनर की अच्छी मांग हो गई है. हम आपको मिलवाते हैं ऐसी कई महिला योगा ट्रेनरों से जो लोगों को फिट रखने में अहम भूमिका निभा रही हैं. हजारों की संख्या में लोग इन योगा ट्रेनर के दीवाने हैं और उनके इंस्ट्रक्शन को पूरे मन से फॉलो करते हैं.
दीपिका मेहता
योग की दुनिया में दीपिका मेहता एक बड़ा नाम है. अष्टांग ट्रेनर दीपिका सेलेब्रिटीज को योगा की ट्रेनिंग देती है. इन्होंने दीपिका पादुकोण, ऐश्वर्या राय बच्चन और प्रियंका चोपड़ा को योग की ट्रेनिंग दी है. इंस्ट्राग्राम पर  90 हजार से ज्यादा इनके फॉलोअर हैं.
नताशा नोए
नताशा योगा सि
खाने के साथ-साथ बेहतरीन डांसर भी है. वे डांस थेरेपी देकर लोगों को फिट रखती हैं. वे इंस्ट्राग्राम पर तरह-तरह के पोज से लोगों को योग के टिप्स बताती रहती हैं. इनके भी 80 हजार फॉलोअर है.
राधिका बोस
राधिका बोस योगा ट्रेनर होने के साथ-साथ एक लेखिका भी हैं. वे फिटनेस टिप्स लिखती रहती हैं. वे प्रकृति के बीच अलग-अलग जगहों पर योग वाले अपने फोटो इंस्ट्राग्राम पर डालती रहती हैं. 36 हजार से ज्यादा इनके फॉलोअर्स है.
लौरा कासपरजेक

 लोग लौरा के योग टिप्स के दीवाने है. वे भी फोटोज के जरिए अपने फॉलोअर्स को योगा टिप्स देती रहती हैं. इनके 10 लाख से ज्यादा फॉलोअर है.

No comments:

Post a Comment

Search